स्वस्थ जीवन के लिए Vestige products अपनायें

स्वस्थ जीवन के लिए Vestige products


दोस्तों आज हम आपको Vestige के कुछ फूड सप्लीमेंट के बारे में बताएंगे , जिन्हें जानने के बाद आप उन्हें तुरंत ऑर्डर करना चाहेंगे और एक स्वस्थ जीवन जी सकेंगे।

आइए जानते हैं उन Vestige उत्पादों के बारे में :


Vestige Spirulina: - यह झीलों में पैदा होने वाले समुद्री जीवों के शैवाल से बनाया जाता है! विटामिन, प्रोटीन, कार्बोहाइड्रेट, खनिज, अमीनो एसिड, वीटा कैरोटीन, विटामिन बी 12, एयरियन, विशेष रूप से फैटी एसिड जीएलए जैसे कई तत्व जो केवल मां के दूध से मिलते हैं, पाए जाते हैं! Spirulina वसा को कम करके हृदय की रक्षा करता है! इसमें प्रोटीन सोयाबीन से दो गुना, दूध से 14 गुना, अंडे से 6 गुना और दालों से 3 गुना ज्यादा होता है! यह हमारी कोशिकाओं का संचालन करता है और हमारे शरीर को रोगों से लड़ने की शक्ति प्रदान करता है और रक्तचाप, रक्तचाप, मोटापा, त्वचा रोग, कब्ज, मुँहासे, अल्सर, दस्त, आंखों की रोशनी की कमी, पीलिया, पेट की ख़राबी, हृदय रोग, जैसी कई बीमारियों से लड़ने की शक्ति देता है। संयुक्त रोग, स्त्री रोग आदि।

जापान में 50 से अधिक 73% लोग Spirulina खाते हैं! यह बुढ़ापे की गति को धीमा कर देता है! यह सही प्राकृतिक प्रोटीन है! यह तेज़ है! यह सबसे अच्छा आहार है न कि युवा लोगों के लिए दवा।

खुराक : भोजन के बाद दिन में दो बार एक कैप्सूल लें!


Vestige Colostrum : - यह गाय के बछड़े के दूध (जिसे आम भाषा में बौली कहा जाता है) से बनाया जाता है! इसमें कई पोषक तत्व, विटामिन, प्रोटीन, कार्बोहाइड्रेट, खनिज अमीनो एसिड पाए जाते हैं! यह मस्तिष्क की कमजोरी, कैंसर, एलर्जी, झुर्रियाँ, बवासीर, अल्सर और खराब पाचन जैसी कई बीमारियों को ठीक करता है और रोगों से लड़ने की शक्ति देता है! यह फ्लू से भी बचाता है! बुढ़ापे में शरीर को चुस्त रखता है! यह खिलाड़ियों, रेसर, आइस स्केटिंग चमगादड़ और भारोत्तोलन के लिए बालों की एक उपयुक्त खुराक है!

वयस्कों के लिए: दो या दो कैप्सूल दिन में दो बार या खाली पेट!
बच्चे के लिए (6 से 12 वर्ष): भोजन से पहले दिन में दो बार या खाली पेट एक-एक कैप्सूल!

Vestige Noni: - नोनी अन्नानास की कई प्रकार की किस्में हैं, जिनका उपयोग पिछले दो वर्षों से एक वैध होमवर्क में किया गया है! नोनी में ज़ेरोइनिन (ज़ेरोनीन) होता है जो शरीर की सभी कोशिकाओं को सही काम करने के लिए आवश्यक है! इसके प्रयोग से शरीर के विषैले तत्व खत्म हो जाते हैं और शरीर आनंदित हो जाता है! यह अस्थमा, उच्च रक्तचाप, मस्तिष्क विकारों गठिया, गले के रोगों, स्त्री रोग, यौन संबंधी कब्ज, अल्सर, माइग्रेन, ट्यूमर और टूटी हड्डियों को ठीक करता है! मर्दाना ताकत के लिए सबसे अच्छा पोषक तत्व है!

खुराक : दिन में कम से कम आधे घंटे पहले एक कप लें!


Flax seed oil Capsule benefit: - फ्लेक्स या अलसी का तेल अल्फ़ा-लिनोलेनिक एसिड (ALA) से भरा होता है! विटामिन-ई, ओमेगा 3-6, ओमेगा -9! इसमें तेल की तुलना में ओमेगा -3 मछली 50% अधिक है! इसमें विटामिन बी -1, बी -2, बी -6, पोटेशियम, जिंक प्रोटीन और फाइबर होता है! यह रक्त के थक्कों को रक्त के थक्के बनने से रोकने में मदद करता है! यह सभी उम्र की महिलाओं के लिए उत्सव है क्योंकि यह मासिक धर्म और सामान्यीकरण की सुविधा देता है। यह दृष्टि को बढ़ाने और कड़ी मेहनत के बाद तेजी से ताज़ा मांसपेशियों को बनाने में सहायक है! यह कोलेस्ट्रॉल और रक्तचाप को नियंत्रित करता है! यह दिल का दौरा गठिया, गठिया, कैंसर, मोटापा, मुँहासे और जोड़ों के रोगों में स्वास्थ्य और पोषण के लिए उपयुक्त है! यह अल्फा-लिनोलेनिक एसिड को कम करता है और इसमें लिगनन की सूजन प्रतिरोध तंत्र को ठीक से काम करने में मदद करता है!

Dose: भोजन के बाद दिन में तीन बार तीन कैप्सूल!


वेस्टी गण्डरमा : - यह मशरूम से बना पौष्टिक तत्व है! इसमें ऑक्सीजन, प्राकृतिक तेल, प्रोटीन लोहा, कैल्शियम, विटामिन-ई, विटामिन 12, पोटेशियम, तांबा और सेलेनियम शामिल हैं! यह शरीर से विषैले तत्वों को निकालता है! यह शुगर, ब्लड प्रेशर, एलर्जी, कैंसर थायराइड को ठीक करता है और वसा को कम करता है! मर्दाना ताकत के लिए सबसे अच्छा पोषक तत्व है!

खुराक : भोजन के बाद दिन में तीन बार तीन कैप्सूल!

Comments

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...