यह ब्लॉग खोजें

Chandravanshi ko kabu mein kaise karen

 चंद्रवंशी को काबू में कैसे करें

यह ख्याल गलत है क्योंकि ये कभी भी किसी के काबू में नहीं आते

किसी को काबू में रखाना और करना सोच ही गलत है क्योंकि भारत एक स्वतंत्र देश और यहां पर सभी लोग एग समान है। यदि आप भारत में रहते हैं तो आप सबसे पहले सभी धर्मों और जातियों को सम्मान करना सीखों। बहुत से लोग आजकल गुगल वह अन्य सर्च इंजन पर चंद्रवंशी को काबू में कैसे करें (chandravanshi ko kabu mein kaise karen) जैसे प्रश्न को सर्च कर रहे हैं जो कि बिल्कूल गलत है। बल्कि आगर हमे कुछ जानना है तो यह जानिये कि भारत में चंद्रवंशी का इतिहास क्या है। जो लोग चंद्रवंशी को काबू कैसे करें जैसे प्रश्न ढूंढ रहे हैं वे पहले तो औकात में रहकर सर्च करें क्योंकि हो सकता है कि आपसे अधिक औकात किसी चंद्रवंशी के पास हो। जब आप किसी को सम्मान दोगे तभी आपका भी वह सम्मान करेगा। 


Chandravanshi ko kabu mein kaise karen

इसलिए कभी भी यह न किसी से पूछो कि Chandravanshi ko kabu mein kaise karen क्योंकि कोई न कोई ऐसा चंद्रवंशी मिल गया जिसमें आप से अधिक रुतबा और ताकत हो वह आपका खुजली 1 मिनट में मिटा देगा। एक बात समझ लो कि चंद्रवंशी जिस कुल से आते हैं उस कुल में बड़े-बड़े यौद्धा पैदा हुए हैं जिसमें भगवान श्रीकृष्ण, पांडव, कौरव और राजा जरासंध आदि माहान लोग हुए हैं। अभी भी चंद्रवंशियों में वही ताकत और वीरता दिखाई देती है। इसलिए गलति से भी किसी चंद्रवंशी पंगा न लो नहीं तो वह 1 मिनट में आपकी हस्ती को राख में मिला देगा। 


चंद्रवंशी कुल से संबंध रखने वाले श्री कृष्ण भगवान को हम लोग बड़े आदर भाव से पूजते हैं। और उनसे संबंध रखने वाले हम सब एक हैं। किसी से भी पंगा लोग लेकिन  चंद्रवंशी से नहीं क्योंकि हम जब किसी की भूत उतारते हैं तो उसे कभी भी पानी नसीब नहीं होता है। यदि आप कोई हिंदू है तो गर्व से कहों हम सब हिंदू है और सभी हिंदू जाती का सम्मान करों। कभी भी Chandravanshi ko kabu mein kaise karen जैसी उट पटांग चीजे सर्च न करें। 


यदि आप किसी भी चंद्रवंशी को काबू में करना चाहते हैं तो आप उससे धार्मिक बाते करें। उसका दिल जीत कर आप उससे हर चीज करवा सकते हैं। चंद्रवंशी हमेशा प्यार की भाषा जानते हैं उनसे यदि आप प्यार की बाते करते हैं तो आप उनके सबसे प्रिय मित्र बन जायेंगे्। फिर चंद्रवंशी जी आपके काबू में आ सकते हैं अन्यथा कोई भी उनको काबू में नहीं कर सकता है। यहां पर काबू का मतलब प्यार से हैं। वे प्यार से आपकी सभी बातों को मान लेंगे। 


Chandravanshi Ko Kabu Kaise Kare

चंद्रवंशी को काबू करना है सरल नहीं

चलिए चंद्रवंशी को काबू अथार्त उनको दोस्त कैसे बना सकते हैं, इसके बारे में जानते हैं-

  1. चंद्रवंशी से कभी भी झूठ न बोले
  2. साधारण तरीके से चंद्रवंशी से मिलें
  3. चंद्रवंशी के साथ धार्मिक बाते करें
  4. चंद्रवंशी के बारे में इतिहासिक बाते करें
  5. चंद्रवंशी को कभी धोखा देने कि न सोचें
  6. चंद्रवंशी को हमेशा सम्मान दें
  7. चंद्रवंशी से शांति पूर्वक बात करें
  8. श्रीकृष्ण भगवान के बारे में चंद्रवंशी से बात करें।
  9. पांडव, कौरव और राजा जरासंध जैसे यौद्धा के बारे में उनसे जानकारी लो। 


क्या चंद्रवंशी को काबू किया जा सकता है?

मेरे ख्याल से यह प्रश्न ही गलत है क्योंकि चंद्रवंशी को काबू में क्यों करना। चंद्रवंशी से तो दिल से बात करें, दोस्ती करें वे आपके सच्चे साथी बन सकते हैं। हमेशा हर व्यक्ति को Chandravanshi ko kaise kabu kare, इस प्रकार की चीजे सर्च नहीं करना चाहिए। क्योंकि यह आपके लिए गलत हो सकता है। आगर सर्च करना है तो यह करें कि चंद्रवंशी से कैसे दोस्ती करें, चंद्रवंशियों को प्यारी बाते कैसे करें, चंद्रवंशी से बिजनेस कैसे करे और सीखें।  यदि आपके दिल में चंद्रवंशी को काबू करने का ख्याल इसलिए आ रहा है क्योंकि किसी चंद्रवंशी ने आपका अपम्मान किया है तो आप उससे शांति पूर्वक बात करके समस्यां को हल करें। न कि उसकी वजह से पूरे चंद्रवंशी सामाज को गलत ढहरायें। हम एक स्वतंत्र राष्ट्र में रहते हैं इसलिए किसी एक व्यक्ति की वजह से पूरे सामाज को गलत कहना गलत है। आप कभी भी ऐसी चीजे गुगल पर सर्च न करें जिसकी वजह से आपको कोई बड़ी समस्यां का सामना करना पड़ जायें। यदि कोई व्यक्ति यह सोच रहा है कि चंद्रवंशी को काबू में किया जा सकता है तो वह गलत है। चंद्रवंशी केवल प्यार से ही काबू में आ सकते हैं। 

Chandravanshi ko kabu mein kaise kare, अगर आप गुगल या कोई भी सर्च इंजन या फिर किसी सोशल मीडिया पर सर्च कर रहे हैं तो आप सावधान हो जाए क्योंकि कोई अगर सहासी चंद्रवंशी मिल गया तो वो आपकी अच्छी तहर से कुटाई और पिटाई कर देगा। फिर आपका सारा सर्च करना और सोशल मीडिय पर ढूंढना धरा के धरा रह जायेगा। चंद्रवंशी के महफिल में कदम रखने से पहले सावधानी बर्तना जरुरी है, नहीं तो पच्छताने के सिवा कुछ नहीं बचेगा।


न चंद्रवंशी गिरा न चंद्रवंशी  के हथियार गिरे, 

पर चंद्रवंशी  को गिराने में लोग कई बार गिरे...। - जय चंद्रवंशी


उपर दी गई सुविचार को आप ध्यान पूर्वक से पढ़ों और अर्थ को समझों। आपके अंदर का सारा भूत बाहर आ जायेगा और फिर आप गुगल पर या अन्य किसी सर्च इंजन पर Chandravanshi ko kabu mein kaise kare सर्च नहीं करोगे। किसी सच्चे और कृष्ण भक्त चंद्रवंशी को नियंत्रण में लेने के बारे में सोचना भी नहीं क्योंकि यह नामुमकिन है। चंद्रवंशी कोई हावा-हवाई आदमी नहीं जिसे आप नियंत्रित कर सको। Chandravanshi अपने आप में एक ब्रांड है। 

चंद्रवंशी सुविचार

चलिए चंद्रवंशी से संबंधित कुछ सुविचार को पढ़ते और शेयर करते हैं - 

चंद्रवंशी कन्हैया के दीवाने है

तान के सीना चलते हैं।

ये द्वारकाधीश का जंगल है, 

यहां शेर मुरलीधर के पलते हैं। 


न छेड़ो चंद्रवंशियों को लड़ना मुश्किल हो जायेगा। 

ऐसे लिख देंगे इतिहास कि पढ़ना मुश्कल हो जायेगा। 


मगरमझ की पकड़ और चंद्रवंशी की अकड़, 

कभी कम नहीं होती। इसलिए सोचकर पंगा लेना। 


चंद्रवंशी होने का जो नशा बढ़ा है मुझ पर जो न उतरेगा

शखसियत भले ही मिट जाए पर ये चंद्रवंशी

किसी के आगे नहीं झुकेगा। 


खून अभी वो ही है न ही शोक बदले ना ही जूनून, 

सून लो फिर से, दुनिया बदल गयी है 

लेकिन चंद्रवंशी का रूतबा नहीं बदला...। 


ये हार किसी के हाथों बिकने को तैयार नहीं, 

ये चंद्रवंशी का जिगर है तेरे शहर का अखबार नहीं। 


हम चंद्रवंशी उन रास्तों पर नहीं चलते, 

जो रास्ता आम होता है...।


जुल्म की पहचान मिटा के रख देंगे।

चंद्रवंशी चाहे तो कोहराम मचा के रख दें।


चंद्रवंशी का प्यार और चंद्रवंशी जैसा यार,

 हर किसी को नसीब नहीं होता।


आपने Chandravanshi ko kabu mein kaise karen करने वाले लोगों की सोच को यहां पर जाना। चलिए हम आपको Chandravanshi से संबंधित कुछ विशेष जानकारी देते हैं। इस विशेष जानकारी के लिए आप नीचे दी जा रही लिंक पर क्लिक करें।

कौन हैं चंद्रवंशी क्षत्रिय?

हम आशा करते हैं कि आपको Chandravanshi ko kabu mein kaise karen लेख पसंद आयी होगी। कृप्या हमारी लिखी हुई इस आर्टिकल को सही  तर्क से समझें। हम हर किसी को एक सम्मान नजरिया देना चाहते हैं। यह हमारी एक कोशिश है। आपको यह आर्टिकल कैसा लगें। कमेंट करके बतायें। यदि आपको यह लेख अच्छ लगा तो शेयर करना न भूलें। धन्यवाद। 


चलिए कुछ अन्य सुविचार पढ़ते हैं-



कोई टिप्पणी नहीं: