Breaking

Thursday, May 27, 2021

AAP Ka Paap

आप का पाप-क्या सही और क्या गलत 

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने की घटिया और शर्मनाक हरकत।  

नमस्कार दोस्तों आज सोशल मीडिया पर अचानक एक पोस्ट आया। उस पोस्ट में देखने को मिला कि Dr.Anas Mujahid जो की एक हेल्थ वर्कर थे। उनकी कोरोना के कारण जीटीबी अस्पताल में 9 मई 2021 निधन हो गया। Dr.Anas Mujahid की मृत्यु हो गई जो कि नहीं होना चाहिए था। दुख की बात है। इंही की तरह दिल्ली में लगभग 100 से ज्यादा डॉक्टर की मृत्यु कोरोना के कारण हुई है। हम आपको नीचे कुछ बड़े न्यूज चैनेल के स्क्रीनशोट भी दे रहे हैं ताकि आपको पता लग जाए को हम जो बोल रहे हैं वह पूरी तरह से सत्य है। श्री केजरीवाल जी ने यह जो कार्य किया है वह यह है कि इंहोने Dr.Anas Mujahid के परिवार को 1 करोड़ रुपये का चेक दिया है। जो कि केजरीवाल सरकार की ओर से एक करोड़ रुपए की सहायता राशि का चेक है। 


अब सवाल यह उठता है कि Dr.Anas Mujahid को छोड़कर, क्या सभी डॉक्टर्स के परिवार वालों को 1 करोड़ रुपये का चेक केजरीवाल सरकार दिया या नहीं। अभी तक का जांच में पता चला है कि नहीं। जैसे डॉक्टर अनस ने अच्छा काम किया वैसे ही बाक़ी डॉक्टरों ने भी तो किया है जिनकी Covid से जान चली गई ! बाक़ी डॉक्टरों के परिवारों को 1 करोड़ चेक क्यों नहीं ? इससे तो यही पता चलता है कि यह केजरीवाल सरकार की गंदी राजनीति है अगर नहीं है तो उनको बतना चाहिए कि बाक़ी के डॉक्टरों के परिवारों कब देंगे 1 करोड़ चेक। 


भारत में कुछ राजनीतिज्ञ ऐसे हैं जिनको धर्म की राजनीति करने में बिल्कुल भी शर्म नहीं आती है। इन राजनीतिज्ञ ने मुर्दों में भी मजहब ढूँढ लिया। बाताओं ऐसी राजनीति को आप गंदी राजनीति नहीं कहेंगे तो क्या कहेंगे। 

AAP Ka Paap


नीचे हम Amanatullah Khan AAP का ब्लू टिक Tweet को हम Embed कर रहे हैं ताकि आपको सच्चाई का दिख सके। 

नीचे कुछ न्यूज एजेंसी की स्क्रीनशॉट्स भी दे रहे हैं ताकि आप उसे खुद चेक कर लें-

केजरीवाल ने परिवार को दिए 1 करोड़

 Aaj Tak News Link

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जीटीबी अस्पताल में तैनात डॉ अनस मुजाहिद के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की और हाल ही में कोविड -19 के कारण दम तोड़ दिया और 1 Cr Cheque की पेशकश की। क्या जान गंवाने वाले 100 डॉक्टरों को वही "चेक" मिलेगा ? और कब मिलेगा। धर्म की राजनीति से कब उठेंगे मंत्री साहब। पूछता है भारत!


सत्यमेव जयते! जय हिन्द!

 

Disclaimer: यहां पर दी गई जानकारी Social Media के आधार पर दी गई है। इसलिए इसका पूरा सत्यापन हम नहीं कर सकतें। यदि कोई भी व्यक्ति दी गई Content को गलत प्रूफ कर देता है तो हम इसे अवश्य ही हटा लेंगे। हम जो घटना को न्यूज और Social Media पर देखते हैं उसे वैसे के वैसे ही इस प्लेटफार्म पर देते हैं। प्रूफ करने से पहले आपको यह भी बताना होगा की किसी अन्य प्लेटफार्फ पर वह नहीं है फिर आपने इसे क्यों पब्लिश किया। यदि आप ऐसा नहीं कर पाते तो आपको बताना होगा की किस आधार पर कंटेंट की यहां से हटाया जाएं। धन्यवाद!

Must Read: Congress Toolkit Exposed
Must Read: India is better than other countries in fighting Corona


घटना से संबंधित सुविचार

सभी राजनीति पार्टियों को समझना चाहिए कि यह कोरोना एक महमारी है। एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप छोड़कर कोरोना महामारी को हराने के लिए कार्य करना चाहिए। धर्म का चोला ओढ़कर कोई भी कार्य नहीं करना चाहिए। हमारे लिए सभी डॉक्टर्स एक भगवान के समान है। डॉक्टर्स का कोई धर्म नहीं होता। इसलिए हमे कोई भी ऐसा कार्य नहीं करना चाहिए जिससे पछताना पड़े।

 


No comments:

Related Posts

Comments

Blog Archive

Contact Form

Name

Email *

Message *